Type Here to Get Search Results !

Facebook

Valentine Day Shayari | Husband Valentine Day Shayari 2023

Valentine Day Shayari | Husband Valentine Day Shayari 2023 | वैलेंटाइन डे शायरी


इस पोस्ट पर, हम कुछ खूबसूरत दिल को छू जाने वाली Husband Valentine Day 2023 रोमांटिक वेलेंटाइन शायरी हिंदी में, Valentine Day Shayari दोस्तों, प्यार,पति,पत्नी,प्रेमिका और प्रेमी के लिए लेकर आए हैं।


14 फरवरी 2023 वैलेंटाइन डे हर कपल के लिए सबसे रोमांटिक और प्यार भरा दिन होता है। हर कपल इस दिन को यादगार बनाना चाहता है। साथ में समय बिताकर और एक दूसरे को प्यार और इमोशन देकर।

अगर आपके मन में किसी के लिए अलग फीलिंग्स हैं तो किसी चीज का इंतजार न करें बस जाएं और कहें कि आप उसके बारे में क्या महसूस करते हैं। अपने क्रश को अपनी भावनाओं के बारे में बताने का यह सही दिन और सुनहरा अवसर है। अगर आप नहीं कहते हैं तो आप अपनी आंतरिक भावनाओं को व्यक्त करने के लिए Valentine Day Shayari भेजकर Propose कर सकते हैं।

valentine day shayari,husband valentine day shayari,romantic valentine day shayari,valentine day shayari in hindi 2 line,Valentine Day Shayari
 husband valentine's day Shayari


 दिल💘ने जिसे जिंदगीभर चाहा,👍

आज करूँगा में😃उनसे इकरार,💐

जिसकी सदियों🌍से तमन्ना की है,

उनसे करूँगा मेरे प्यार💘का इजहार💐

Happy😃Valentine💐Day 💘

💐💘🌻💞🌹💖🌺💔🌷


हमें तुमसे😃प्यार💞कितना,

ये हम नहीं🚫जानते,

मगर जी नही🚫सकते तुम्हारे👉बिना!!

Happy😃Valentine💐Day💘

🌷💔🌺💖🌹💞🌻💘💐


बेपनाह👍मोहब्बत💖तुमसे मिलकर हुई,

इस मेरे दिल💘को खुशी😃तुमसे मिलकर हुई,

पाया सब कुछ दुनिया🌍में मैंने,

पर जीने में खुशी😃तुमसे मिलकर हुई

Happy😃Valentine💐Day 💘

🌷💔🌺💖🌹💞🌻💘💐


आँखों👁️की गहराई में तेरी खो🤔जाना चाहता हूँ,

आज तुझे बाहों👫में लेकर सो जाना🛌चाहता हूँ,

तोड़💔कर हद में आज सारी,👍

अपना तुझे👉बन लेना चाहता हूँ!!!

Happy😃Valentine💐Day 💘

💐💘🌻💞🌹💖🌺💔😃


आप खुद नहीं🚫जानती आप कितनी प्यारी👌हो,

जान💘हो हमारी पर जान से प्यारी💖हो,

दूरियों💔के होने से कोई फर्क नहीं🚫पड़ता,

आप कल भी हमारी👫थी और आज भी हमारी👫 हो!!!

Happy😃Valentine💐Day💖

💔🌺💖🌹💞🌻💘💐

 

romantic valentine day Shayari

ना जाने🤔क्यों जब ये हवाएं,

मुझे🤵छू कर गुजरती हैं दिल💔पे,

एक दस्तक😫सी दे जाती हैं शायद,

इशारों 🤔में कहती हैं तुम🧕आने वाले हो,

फिर यही मुझे🤵बहला कर चली👉जाती हैं!!!

Happy😃Valentine💐Day💘

💔💐💘🌻💞💖💖🌺


अच्छा👌लगता हैं तेरा🧕नाम,

मेरे🤵नाम के साथ जैसे,

कोई खूबसूरत🌺सुबह🌄जुड़ी हो,

किसी हसीन शाम🌌के साथ!!!

Happy😃Valentine💐Day💘 

💞🌻💖💐💘💔🌷💕


दिल💖मे छिपी यादों से सवारूँ तुझे,👉

तू देखे👁️तो अपनी आँखों👁️मे उतारू तुझे,

तेरे👉नाम को लबों👄पे ऐसे सजाया है,

सो🛌भी जाऊ तो ख्वाबों🤔में पुकारू तूझे👉

Happy😃Valentine💐Day💘

🌺💘💐💔🌻💞🌹💖


मुझे तुमसे👉मोहब्बत💕हो गई हैं,

ये दुनिया⏰खूबसूरत👌हो गई हैं,

खुदा से रोज तुम्हें👉माँगती हूँ,

मेरी🤵चाहत मेरी🤵मेरी इबादत👍हो गयी हो!

Happy😃Valentine💐Day💘 

💖🌹💞🌻💔💐💘🌺


कसूर तो था👍ही इन निगाहों👁️का,

जो चुपके😫से दीदार कर बैठा,

हमनें🤵तो खामोश🤔रहने की ठानी थी,

पर बेवफा💔ये जुबान इजहार💐कर बैठा!!!

Happy😃Valentine💘Day💐

💖🌹💞🌻💔💐💘🌺

 

valentine day shayari,husband valentine day shayari,romantic valentine day shayari,valentine day shayari in hindi 2 line,Valentine Day Shayari
valentine day shayari in hindi 2 line

कितना#अजीब अपनी🤵जिंदगी का सफर🛣️ निकला,

सारे जँहा🌍का दर्द😭अपना मुकदर निकला,

जिसके👉नाम अपनी जिंदगी🌍का हर लम्हा कर दिया,

अफसोस वहीं हमारी🤵चाहत से बेखबर निकला!😫

Happy😃Valentine 🌺Day💘

🌺💘💐💔🌻💞🌹💖


कुछ👌बीते पल की यादें💐सजाए रखना,

कुछ👌आने वाले पल से👉आरजू लगाए रखना,

ये पल तो यूं ही आते#जाते रहेंगे,

बस होठों👄पे अपनी मुस्कुराहट😃बनाए रखना।

Happy😃Valentine💖Day💐

💐💖🌹💞🌻💔💘😃


आपको🧕पाकर अब खोना नहीं🚫चाहते,

इतना खुश😃होकर अब रोना😭नहीं🚫चाहते,

यह आलम है हमारा🌍आपकी🧕जुदाई का,

आंखों😭में नींद है मगर सोना नहीं🚫चाहते!

Happy😃Valentine 💘Day 🌻

💐💖🌹💞🌻💔😃


एक आस,👍एक अहसास, मेरी🤵सोच और बस तुम,🧕

एक सवाल,👉एक मजाल, तुम्हारा🧕ख्याल और बस तुम,🧕

एक बात,🗣️एक शाम, तुम्हारा👫साथ और बस तुम,🧕

एक दुआ,🙏एक फरियाद, तुम्हारी🧕याद और बस तुम,🧕

मेरा🤵जुनून, मेरा सुकून😃बस तुम और बस तुम🧕

💔🌻💞🌹💖💐💘


मोहब्बत💘एक अहसासों🤔की पावन👌सी कहानी है,

कभी कबीरा दीवाना💘था कभी मीरा दीवानी💘है,

यहाँ सब👉लोग कहते हैं मेरी आँखों👁️में आँसू हैं,

जो तू समझे तो मोती💎है जो ना🚫समझे तो पानी💧 है

💘💐💖🌹💞🌻💔💕

 

love 14 february valentine's daShayariri
valentine day shayari,husband valentine day shayari,romantic valentine day shayari,valentine day shayari in hindi 2 line,love 14 february valentine day shayari
love 14 February valentine's day Shayari

बदनाम तो हो गये हैं, हम तुम्हारे प्यार में,

पता नहीं क्या-क्या लिखते हैं, तुम्हारे इंतज़ार में

💘💕💔🌻💞🌹💖


लोग👉कहते फिरते हैं कि वो जिससे प्यार💘करते हैं

वो एक चाँद🌜का टुकड़ा है

पर मैं🤵कहता हूँ कि मैं 🤵जिसे प्यार💘करता हूँ

चाँद🌜उसका एक टुकड़ा 👌है 

💘💕💔🌻💞🌹💖💐


कितना👌अजीब अपनी ज़िन्दगी का सफर🛣️निकला,

सारे जहाँ🌍का दर्द😭अपना मुक़द्दर निकला,

जिसके🧕नाम अपनी🤵ज़िन्दगी का हर👉लम्हा कर दिया,

अफ़सोस वही हमारी🤵चाहत से बेखबर निकला!

💘💕💔🌻💞🌹💖


कहता है दिल💘बार-बार हम🤵तुम्हारे हैं सनम,

कितने दूर कितने पास प्रेम💘होगा न कम।

वैलेंटाइन💐डे की मुबारकबाद💘लिखता हूं इस कार्ड में,

तेरी खुशी😃की कामना करेंगे हम दिन🌄और रात🌌में।

💘💕💔🌻💞🌹💖💐


मेरी 🤵बस एक तमन्ना थी जो👍हसरत बन गयी,

कभी तुमसे दोस्ती👫थी अब मोहब्बत💘बन गयी,

कुछ इस तरह शामिल हुए तुम🧕ज़िन्दगी में की,

सिर्फ तुझे🧕ही सोचते रहना मेरी🤵आदत बन गयी |

हैप्पी 🌺वैलेंटाइन्स 💘डे 🌻

💘💕💔🌻💞🌹💖💐


ये मेरी🤵मोहब्बत💞थी की दीवानगी💔की इंतिहा,

तेरे👄करीब से गुजर गया तेरे👄ही ख़यालो🤔में!

 

valentine day shayari,husband valentine day shayari,romantic valentine day shayari,valentine day shayari in hindi 2 line,love 14 february valentine day shayari


अब तो शाम🌌ओ-सहर मुझे🤵रहता हैं बस खयाल तेरा👉

कुछ इस कदर दुआओ🙏सा मिला हैं मुझे🤵साथ तेरा,👉

की अब कोई शिकवा😭और शिकायत नही🚫उस खुदा से

बस एक तुम्हे🧕पाकर खुशियो🌺से भर गया ये दामन मेरा🤵

💘💕💔🌻💞🌹💐


बहुत👌छोटी-सी लिस्ट है मेरी🤵

ख़्वाहिशों😃की

पहली ख़्वाहिश 🌺भी तुम👉

आखिरी भी तुम👉

💘💕💔🌻💞💖💐


न मुझे 💞Valentine Week💘का इंतज़ार है ना ही🚫Valentine Day 💐का,

मुझे🤵तो हमारी👫Wedding Day💘का इंतज़ार है

जिस दिन🌞तुम🧕तुम्हारे पैरो से कलश

गिरा के मेरे घर🏠में कदम रखोगी

💘💐💞💖🌻💔💕🌹


कहता है दिल💖बार-बार हम👉तुम्हारे हैं सनम,

कितने👉दूर कितने पास प्यार💘होगा न कम।

वैलेंटाइन💘डे की मुबारकबाद 💖लिखता हूँ इस मैसेज ✍️में,

तेरी खुशी😃की दुआ🙏करेंगे हम दिन🌞और रात🌌में।

Happy😃Valentine💘Day 💞

💖💘🌹💕💔💞🌻💐


सांस🫁लेने से भी तेरी🧕याद आती है,

हर सांस🫁में तेरी🧕खुशबू बस जाती है,

कैसे कहूँ कि सांस🫁से मैं जिंदा हूँ,

जब की सांस🫁से पहले तेरी👉याद आती है…

हैप्पी😃वेलेंटाइन💞डे 💘

💞💔💕🌹💘💖💞


बात इतनी👌सी थी कि तुम👉अच्छे लगते थे

अब बात इतनी बढ़🤲गई की

तुम👉बिन कोई अच्छा नहीं🚫लगता  

 

valentine day shayari,husband valentine day shayari,romantic valentine day shayari,valentine day shayari in hindi 2 line,love 14 february valentine day shayari

करनी है खुदा 🤵से एक गुज़ारिश🤔

तेरे👉प्यार💘के सिवा कोई बंदगी ना🌺मिले

हर जनम में साथी👫हो तुम जैसा

या फिर कभी ज़िन्दगी ही ना🚫मिले  

💞💖💘🌹💕💔🌻


तुम👉लाजवाब खूबसूरत,🌻और महकते गुलाब🌹 हो।

वैलेंटाइन💘डे तुम्हें मुबारक हो,💐बस इतना सा ख्वाब है।🤔

Happy 😃Valentine’s💐Day 💘

💞💖💘🌹💕💔🌻


चेहरे पर तेरे👉सिर्फ मेरा🤵ही नूर होगा

उसके बाद फिर तू👉न कभी मुझसे🤵दूर होगा

जरा सोच🤔के तो देख क्या ख़ुशी😃मिलेगी,

जिस पल तेरी👉मांग में मेरे🤵नाम का सिंदूर होगा |  

💞💖💘🌹💕💔💐🌻


मेरी आँखो👁️का हर आँसू😭तेरे प्यार💘की निशानी है,

जो तू👉समझे तो मोती💎है,

ना🚫समझे तो पानी💧है!

💞💖💘🌹💕💔💐🌻


आपके👉आने से ज़िन्दगी कितनी खूबसूरत🌺है

दिल💘में बसी है जो वो आपकी👉ही सूरत है

दूर जाना नही🚫हम से कभी भूलकर🤔भी

हमे हर कदम पर सिर्फ👉आपकी ज़रूरत👍है |

1st वैलेंटाइन्स💘डे मुबारक💖हो 

💞💖💘🌹💕💔💐🌻

 

valentine day shayari,husband valentine day shayari,romantic valentine day shayari,valentine day shayari in hindi 2 line,love 14 february valentine day shayari

दिल💘ये मेरा 👉तुमसे प्यार💘करना चाहता है,

अपनी मोहब्बत💖का इजहार💘करना चाहता हैं,

देखा है जब से तुम्हें👉ऐ मेरे सनम,🧕

सिर्फ तुम्हारा 👉ही दीदार करने को दिल💘चाहता है। 

💞💖💘🌹💕💔💐🌻


तेरी👉पहली मुलाकात👫जिन्दगी में एक बहार😃 लाई थी,

हर आईने में तेरी👉तस्वीर मुझे🤵नजर आई थी,

लोग कहते हैं प्यार💘में नींद उड़ जाती है,

हमने🤵तो नींदों में ही प्यार💞की दुनिया🌍बनाई थी

💞💖💘🌹💕💔💐🌺


अब तो शाम🌌ओ-सहर मुझे🤵रहता है बस ख्याल तेरा,👉

कुछ इस कदर दुआओं🙏सा मिला हैं मुझे🤵साथ तेरा,👉

कि अब कोई शिकवा😭और शिकायत नहीं🚫उस खुद से

बस एक तुम्हें👉पाकर खुशियों😃से भर गया ये दामन मेरा  

💞💖💘🌹💕💔💐🌻


होंठ👄कह नहीं🚫सकते जो फसाना दिल💘का,

शायद नजर👁️से वो बात हो जाए

इस उम्मीद👍में करते है इंतजार रात🌌का,

कि शायद सपने🛌में मुलाक़ात👫हो जाए

हैप्पी😃वैलेंटाइन💘डे 🌺

🌺💔💕🌹💖💞💘🌻💐


जिधर देखु👁️तेरी👉तस्वीर नज़र👁️आती है,

तेरी👉सूरत में मेरी तक़दीर नज़र👁️आती है

💔💕🌹💖💞🌻💔💐💕🌺

 

valentine day shayari,husband valentine day shayari,romantic valentine day shayari,valentine day shayari in hindi 2 line,love 14 february valentine day shayari

ऐ चाँद🌝तू भूल जायेगा अपने👉आपको

जब सुनेगा दास्तान मेरे🤵प्यार💘की

क्या तू करता है गुरुर🌝अपने आप पे इतना

तू👉तो सिर्फ परछाई है मेरे प्यार💘की 

🌺💕💐💔🌻💞💖🌹💘


गुलाब🌹सी महकती रहे जिंदगी👉तुम्हारी,

यही शुभकामनाएं🙏हैं तुम्हारे👉लिए हमारी।

गम😭के बादल हटे मिले खुशियां😃तुम्हें,

वैलेंटाइन💘डे की यही शुभकामना💐है हमारी।।

Happy 😃Valentine’s💘Day 

🌺💕💐💔🌻💞💖🌹💘


कुछ सोचु🤔तो तेरा👉ही ख्याल आता हैं

कुछ बोलू🗣️तो तेरा👉नाम आता हैं

कब तक मैं छुपाऊँ अपने दिल💖की बात

तेरी👉हर एक अदा पे हमे प्यार💘आता हैं | 

💘🌹💖💞💔💐💕🌺


भरी महफ़िल👪मे मोहब्बत💘का ‪‎जिक्र‬ हुआ,

हमने सिर्फ़👉आप‬ की ओर देखा👁️और लोग ‪‎वाह‬-वाह कहने उठे!😃

💘🌺💕💐💔💞💖🌹🌻


तुम्हारे👉साथ👫रहते-रहते

तुम्हारी👉चाहत सी हो गयी हैं

तुमसे👉बात👫करते-करते

तुम्हारी👉आदत सी हो गयी हैं

एक पल न मिले👫तो बेचैनी🤔सी लगती हैं

दोस्ती👫निभाते-निभाते

तुमसे👉मोहब्बत💘सी हो गयी हैं |

I💘Love You👉Baby💕Will u be my 💖valentine ? 

💘🌺💕💐💔💞💖🌹

 

valentine day shayari,husband valentine day shayari,romantic valentine day shayari,valentine day shayari in hindi 2 line,love 14 february valentine day shayari

मेरे बस में नहीं🚫अब हाल-ए-दिल💘बयां करना,

बस ये समझ🤔लो, लफ्ज कम मोहब्बत💘ज्यादा है

हैप्पी😃वैलेंटाइन💘डे  💞

💘🌺💕💐💔💞💖🌹🌻


इक झलक जो मुझे आज तेरी मिल गयी

मुझे फिर से आज जीने की वजह मिल गयी 

💐💘🌹💖💞💔💕🌺


प्यार वो अहसास है जो मिटता नहीं

प्यार वो पर्वत है जो झुकता नहीं

प्यार की कीमत क्या है हमसे पूछो,

प्यार वो अनमोल हीरा है जो बिकता नहीं।

तुम्हें👉मालूम है चाहत💘तो एक ऐसी हकीकत है,

जिसे लफ्जो,👄खतों, फूलोन💐या तोहफों🎁की जरूरत नहीं🚫होती

Happy😃Valentine’s💘Day  

💐💘🌻🌹💖💞💔💕🌺


तेरी खुशबू से मैं बीमार हो गया,

जबसे देखा तुझे, गोरी प्यार हो गया

💐💘🌹💖💞💔💕🌺


चले गए हैं दूर कुछ पल के लिए

मगर करीब है हर पल के लिए

कैसे भुलायेंगे आपको एक पल के लिए

जब हो चुका है प्यार उम्र भर के लिए 

💐💘🌻🌹💖💞💔💕🌺

 

valentine day shayari,husband valentine day shayari,romantic valentine day shayari,valentine day shayari in hindi 2 line,love 14 february valentine day shayari


मेरे ख्वाबों🤔को जैसे कोई मुकाम👌मिल गया,

जिंदगी को यह सुबह🌅और शाम🌌मिल गया।

जगी दिल💘में फिर एक चाहत की किरण,🌅

वैलेंटाइन💘डे का मैसेज✍️मिलेगा मेरे नाम से सनम।।

Happy😃Valentine💘Day 💞

💐💘🌻🌹💖💞💔💕🌺


चलो आज खामोश🤔प्यार💘को इक नाम दे दें,

अपनी मुहब्बत 💞को इक प्यारा💕अंज़ाम दे दें

इससे पहले कहीं रूठ🤔न जाएँ मौसम अपने

धड़कते🫀हुए अरमानों एक सुरमई शाम 🌌दे दें ! 

💐💘🌻🌹💖💞💔💕


मेरी🤵जिंदगी मै खुशियां😃तेरे बहाने से है,

आधी तुझे👉सताने से है आधी👉तुझे मनाने से है। 

💐💘🌻🌹💖💞💔💕🌺


सवाल कुछ भी हो, जवाब तुम ही हो

रास्ता कोई भी हो, मंज़िल तुम ही हो

दुःख कितना ही हो, ख़ुशी तुम ही हो

अरमान कितने भी हो, आरज़ू तुम ही हो

गुस्सा कितना भी हो, प्यार तुम ही हो,

ख्वाब कोई भी हो, उस में तुम ही हो

क्योंकि तुम ही हो…!! अब तुम ही हो,

मेरी आशिक़ी अब तुम ही हो

💐💘🌻🌹💖💞💔💕🌺


कितनी खुबसूरत सी

लगने लगती हे जिंदगी

जब कोई तुम्हारे पास आके

घुटनो के बल बैठे के तुमसे पुछे

Will you be my 🌹valentine  

💐💘🌻🌹💖💞💔💕🌺


शिकवा भी होगा हमसे शिकायत भी होगी,

पर दोस्त से गिला किया नहीं करते।

हम अच्छे नहीं बुरे ही सही,

तुम्हें वैलेंटाइन मुबारक हो,

लेकिन हम जैसे दोस्त मिला नहीं करते

💐💘👉🌻🌹💖💞💔💕🌺


मुस्कान😃हो तुम इस होठों👄की,

धड़कन🫀हो तुम इस दिल💘की,

हंसी😃हो तुम इस चेहरे😃की,

जान💕हो तुम इस रूह की

Happy😃Valentine’s💐Day💘

💐💘🌹💖💞🌻💔💕🌺

अपनी😃ज़िंदगी से ज़्यादा👉मुझे तुमसे प्यार💘है,

तुम्हें डोली में बैठा कर घर लाने का खयाल है…

💐💘🌻🌹💖💞💔💕🌺


महक सी जाती हो रातों में

जब तूम ख़्वाब बनकर समाती हो

यादों की तस्वीर दिल में उतर जाती हैं

जब तुम रूबरू सामने आती हो

🌺💕💔💞🌹🌻💘💐


आपको वैलेंटाइन डे शायरी कैसा लगा?पिलिज रिएक्शन Emoji मे क्लिक करे।

Click here to read more

👇

English Sad Shayari|heart touching shayari in english|English sad poetry



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Advertisement