Type Here to Get Search Results !

Facebook

Happy Propose Day 2023 |Happy Propose Day My Love

Happy Propose Day 2023 |Happy Propose Day My Love 


वैलेंटाइन डे भले फरवरी को आता हो, लेकिन दुनिया भर के कपल्स 14 तारीख से एक हफ्ते पहले इस दिन को मनाने के लिए उत्साहित रहते हैं, जिसे Valentine's Week के नाम से जाना जाता है। सप्ताह 7 फरवरी से शुरू होता है और 14 फरवरी को समाप्त होता है; 8 फरवरी को Porpoise Day मनाया जाता है। सप्ताह उम्मीदों से भरा है क्योंकि जोड़े इस बड़े दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।कुछ Shopping में समय बिताते हैं; अन्य इस दिनको यादगार बनाने के लिया योजना बनाते हैं और जश्न मनाने के लिए एक आदर्श स्थान की तलाश करते हैं। ऐसे में अन्य लोग इस महत्वपूर्ण सप्ताह के दौरान सगाई करना पसंद करते हैं। इस सेलिब्रेशन को यादगार बनाने के लिए ये एक खास कार्यक्रम तैयार करना पसंद करते हैं और अपने प्रेमी से शादी करने का फैसला करके रिश्ते को आगे ले जाते हैं।

यदि आप पहले से ही Happy Propose Day इस विशेष दिन पर अपने प्रिय को प्रपोज करने के लिए अपना दिल और दिमाग लगा चुके हैं, तो आप इसे कैसे, कहां और कब उससे शादी करने के लिए कहेंगे, इसके लिए एक दिशानिर्देश के रूप में उपयोग कर सकते हैं। सबसे पहले आपको यह पता लगाने की जरूरत है कि अवसर क्या है।

Happy Propose Day |Happy Propose Day My Love | Happy Propose Day 2023 Wishes
Happy Propose Day 2023


नाजुक सी मोहब्बत है,शीशे सी कहानी है,

मैं उसका दीवाना हूँ,वो मेरी दीवानी है! 

Love You 



अगर तुम न होते तो ग़ज़ल कौन कहता,
तुम्हारे चेहरे को कमल कौन कहता,
यह तो करिश्मा है मोहब्बत का,
वरना पत्थर को ताज महल कौन कहता!
Happy😃Propose💐Day💘


मुझे खामोश राहों मे तेरा साथ चाहिए,
तन्हा है मेरा हाथ तेरा हाथ चाहिए,
जूनून-ए-इश्क़ को तेरी ही सौगात चाहिए,
मुझे जीने के लिए तेरी ही साथ चाहिए!


यूँ तो सपने बहुत हसीन होते है,
पर सपनो से प्यार नहीं करते,
चाहते तो तुम्हे हम आज भी है,
बस इज़हार नहीं करते !
Happy😃Propose💐Day💘


प्यार क्या है ना पूछो तुम मुझसे,
क्या बताने से मान जाओगे?
यूं बताने से फायदा भी नहीं,
कर के देखो तो जान जाओगे!


तुझे एतबार करना है,
दिलो जान से प्यार करना है,
ख्वाहिश ज्यादा नहीं बस इतनी है मेरी,
की हर लमहें में तुझे अपना बना के रखना है!
Happy😃Propose💐Day💞

Happy Propose Day 2023 |Happy Propose Day My Love
 Happy Propose Day Wishes



अपनी मोहब्बत से सजाना है तुझको,
कितनी चाहत है यह बताना है तुझको,
राहों में बिछा के मोहब्बत अपनी,
प्यार के सफर पर ले जाना है तुझको!


मोहब्बत है कितनी ज्यादा तुझसे,
कहो तो सारे जहां को बता दूं,
तू करदे हां एक बार,
तो तेरे कदमों में मैं आसमां बिछा दूं!


यूं तो सपने बहुत हंसी होते हैं,
पर सपनों से प्यार नहीं करते,
चाहते तो तुम्हें हम आज भी हैं,
बस इज़हार नहीं करते!!!
Happy😃Propose💐Day💘


रब से आपकी खुशी मांगते हैं,
दुआओं में आपकी हंसी मांगते हैं,
सोचते हैं आपसे क्या मांगे,
चलो आपसे उम्र भर की मोहब्बत मांगते हैं!


दिल💘यह मेरा प्यार💕करना चाहता है,
अपनी मोहब्बत💖का इजहार करना चाहता है,
देखा है जबसे तुम्हें👉ए मेरे सनम,🧕
सिर्फ👉तुम्हारा ही दीदार👌करने को दिल💘 चाहता है!!!
Happy😃Propose💐Day💘 


दीवाना हूं तेरा मुझे इंकार नहीं,
कैसे कह दूं कि मुझे तुमसे प्यार नहीं,
कुछ शरारत तो तेरी नजरों में भी थी,
मैं अकेला ही तो इसका गुनाहगार नहीं!


आपकी निगाहे👁️क्या कमाल👌करती है,
कभी हकीकत तो कभी अफसाने बया करती है,
थम सी जाती है उस पल धड़कने,🫀
जब👉आपकी झुकी👁️पलकें मोहब्बत💘का इजहार💐करती है!

Happy Propose Day 2023 |Happy Propose Day My Love
Propose Day Anniversary Quotes


याद🤔रुकती नही🚫रोक पाने से,
दिल💘मानता नही🚫किसी क समझाने से,
रुक जाती है धड़कने🫀आपको भूल जाने से,
इसलिये आपको👉याद करते है जीने👍के बहाने से!
Happy😃Propose💘Day💐 


मुझे खामोश राहों मै तेरा साथ चाहिए,
तनहा है मेरा हाथ तेरा हाथ चाहिए,
जूनून-ई-इश्क को तेरी ही सौगात चाहिए,
मुझे🤵जीने के लिए तेरा👉ही प्यार💘चाहिए !
हैप्पी😃प्रपोज💐डे 2023 


कसूर तो था ही इन निगाहों का
जो चुपके से दीदार कर बैठा
हमने तो खामोश रहने की ठानी थी
पर बेवफा ये ज़ुबान इज़हार कर बैठा


इस दिल💘को अगर तेरा एहसास नहीं🚫होता,
तू👉दूर भी रह कर के यूँ पास नहीं🚫होता,
इस दिल💘में तेरी👉चाहत कुछ ऐसे बसा ली है,
एक लम्हा भी तुझ👉बिन कुछ खास नहीं🚫होता.
Happy😃Propose💐day💘


नाम क्या दूं मैं अपनी दीवानगी को..
बेचैनी दिल की तड़पने लगी है..
इस रवानगी से में क्या कहूं..
जो हर पल तुम्हे याद करने लगी है.
Happy😃Propose💘Day🌺 


रब🧚से आप की ख़ुशी😃मांगते हैं,
दुआओं🙏में आपकी हंसी😃मांगते हैं,
सोचते हैं आपसे👉क्या मांगे
चलो आप👉से उमर भर कि💖मोहब्बत💘मांगते🤲हैं !


हम अपने प्यार का इज़हार इसलिए नहीं करते
क्यूंकि हम उनकी हाँ या ना से डरते है..
अगर उन्हों ने कर दी हाँ तो ख़ुशी से मर जायेंगे
और कर दी ना🚫तो रो😭रो😭कर मर💀जायेंगे

Happy Propose Day 2023 |Happy Propose Day My Love
Propose Day Wishes


इकरार 💘में शब्दों की एहमियत नही🚫होती,
दिल💖के जज़बात की आवाज़ नही🚫होती,
आँखें👁️बयान कर देती हैं दिल💘की दास्तान,
मोहब्बत💘लफज़ो की मोहताज़ नही🚫होती!


तेरी जरूरत है जिंदगी में मेरी,
तेरी चाहत है जिंदगी में मेरी,
कुछ ना मिले तो जी लेंगे,
पर तू ना मिली तो नहीं चलेगी जिंदगी मेरी
I Love You Jaan. 


बनकर तेरा👉साया तेरा👉साथ निभाउंगी,
तु🤵जहा जाएगा में🧕वहाँ-वहाँ आऊँगी,
साया👥तो छोर जाता है साथ अँधेरे🌌में,
साया👥तो छोर जाता है साथ अँधेरे🌌में,
लेकिन में अँधेरे🌌में तेरा उजाला🌅बन जाउंगी !


आँखों की गहराई को समझ नहीं सकते
होठों से हम कुछ कह नहीं सकते
कैसे बयां करें हम आपको ये दिल-ए- हाल
कि तुम्हीं हो जिसके बगैर हम रह नहीं सकते 


तेरे👉साथ रहते-रहते तेरी👉चाहत सी हो गई,
तुझसे बात🗣️करते-करते हमें तेरी👉आदत सी हो गई,
एक पल भी ना मिले तुमसे👉तो बेचैनी🤔सी रहती है,
दोस्ती निभाते-निभाते हमें ना जाने कब मोहब्बत सी हो गई!
Happy😃Propose💐Day💘 


दीवाना हुआ तेरा,
मुझे इंकार नहीं, कैसे कह दूं
कि मुझे तुझसे प्यार नहीं,
कुछ शरारत तो तेरी नजरों में भी है,
मैं अकेला तो इसका गुनहागार नहीं.


दिल💘की किताब में गुलाब🌹उनका था,
रात🌌की नींद में वो ख्वाब🤔उनका था,
है कितना प्यार💘हमसे जब ये हमने🤵पूछ लिया
मर जाएँगे बिन तेरे👉ये जवाब उनका था !

Happy Propose Day 2023 |Happy Propose Day My Love
Propose Day Quotes in Hindi for Wife


अगर👉आपके दिल💘में भी किसी की तस्वीर🖼️ बसी हुई है,
लेकिन आपने अभी👍तक उससे अपने दिल💘की बात नहीं🚫
कही है तो आज से अच्छा👌दिन नहीं🚫है
इस बात🗣️को जाहिर करने का 


उन्हें चाहना हमारी कमज़ोरी है
उनसे कह नहीं पाना हमारी मजबूरी है
वो क्यों नहीं समझते हमारी ख़ामोशी को
क्या प्यार का इज़हार इतना ज़रूरी है। 


दिल💘उनके👉लिए ही मचलता😃है,
ठोकर😭खता है और संभलता👍है,
किसी ने👉इस कदर कर लिया दिल💖पर कब्जा,
दिल💖मेरा🤵है पर उनके🧕लिए ही धड़कता🫀 है !


जुदाई💔का वक़्त हमें🤵बेक़रार करता है
हमारे🤵हालात हमें🤵मजबूर करते हैं
ज़रा हमारी🧕आँखें👁️तो पढ़ लो एक बार
हम🤵खुद कैसे कहें की आपसे🧕बहुत👌प्यार💘 करते हैं 


चलो आज ये दुनिया बांट लेते हैं!
तुम मेरे और बाकी सब तुम्हारा!
Happy😃Propose💐Day💘 


उनकी👉निगाहें👁️क्या कमाल👌करती हैं,
कभी कहीकत👍तो कभी अफसाना👌बयां करती हैं,
थस#सी जाती हैं उस पल धड़कनें,🫀
जब उनकी👉झुकी पलकें👁️मोहब्बत💘का इजहार💐करती हैं.


तुम्हारी👉निगाहे👁️क्या कमाल👍करती है,
कभी हकीकत👌तो कभी अप्साने👍बया करती है,
थम्सी💔जाती है उस पल🫀धरकने,
थम्सी💔जाती है उस पल🫀धरकने,
जब तुम्हारी👉झुकी पल्के👁️मोहब्बत💘का इज़हार💐करती है !

Happy Propose Day 2023 |Happy Propose Day My Love



बहते😭अश्को 🤣की जुबां नहीं🚫होती,
कभी लब्ज़ो🗣️में मोहब्बत💘बया नहीं🚫होती,
मिले जो प्यार💘तो कदर करना,
क्यों#की किस्मत👌हर किसी पे महेरबान नहीं🚫 होती 


चलो 👉आज खामोश प्यार💘को इक नाम दे दें,
अपनी मुहब्बत💖को इक प्यारा👌अंज़ाम दे दें,
इससे पहले कहीं रूठ😭न जाएँ
मौसम🌅अपने धड़कते🫀हुए अरमानों एक सुरमई शाम🌌दे दें ! 


मेरे दिल💘की मजबूरी को कोई👉इल्जाम ना दे,
मुझे🤵याद रख बेशक मेरा🤵नाम ना ले,
तेरा🧕वहम है की मैंने🤵भुला दिया तुझे,🧕
तेरा🧕वहम है की मैंने💖भुला दिया तुझे,🧕
मेरी🤵एक सांस🫁ऐसी नही🚫जो तेरा🧕नाम ना ले !
Propose💐day💘 की शुभकामनाएँ. 


मेरे जीने की नई आस हो तुम,
मेरी जिंदगी की प्यास हो तुम,
ढूंढता है दिल जिसे बेसब्र होकर,
जिंदगी की वो तलाश हो तुम..
Happy😃Propose💘Day


दिल दे दो किसी एक को,
वो भी किसी नेक को,
ये कोई मंदिर का प्रसाद नहीं,
जो बांटते रहते हैं हर एक को.


सिर्फ इशारों👌में होती है मोहब्बत👫अगर,
इन अल्फाजों👌को खूबसूरती🌺कौन देता
बस पत्थर🪨बन के रह जाता ताज महल🕌



आपकी मुस्कान हमारी कमजोरी है.
कह ना पाना हमारी मजबूरी है.
आप क्यों नहीं समझते इस जज़्बात को.
क्या खामोशियों को ज़ुबान देना ज़रूरी है। 

Happy Propose Day 2023 |Happy Propose Day My Love


मुक्तसर👉सी ज़िन्दगी है मेरी🤵तेरे🧕साथ जीना चाहता हूँ
कुछ नहीं🚫मांगता खुदा🧚से बस तुझे🧕मांगता हूँ


मैंने दुआओं🙏में तुझे मांगा
बड़ी वफ़ा से तुझे मांगा,
खुदा के दरबार में जब भी गया,
खुद की खुशी😃की हर वजह मैं तुझे🧕मांगा.
Happy😃Propose💐Day


दिल💘ये मेरा🤵तुमसे🧕प्यार💖करना चाहता है,
अपनी मोहब्बत💞का इजहार🙏करना चाहता है,
देखा👁️है जब से तुम्हे🧕ए मेरे सनम,
सिर्फ तुम्हारा🧕ही दीदार करने को दिल🙏चाहता है.
Happy😃Propose💐Day💘


काश आपकी सूरत इतनी प्यारी न होती,
काश आपसे मुलाकात हमारी न होती
सपनों में ही देख लेते हम आपको,
तो आज मिलने की बेकरारी न होती।


फूल🌺खिलते रहे ज़िन्दगी की राह🛣️में
हँसी😃चमकती रहे आपकी निगाह👁️में
कदम-कदम🚶पर मिले ख़ुशी😃की बहार आपको🧕
दिल💘देता है यही दुआ🙏हर बार आपको🧕


मुझे🤵मेरे कल की फिक्र👌तो आज भी नहीं🚫है
पर ख्वाहिश तुझे🧕पाने की कयामत👍तक रहेगी


हमें चांद🌝जैसा चेहरा देखने की इज़ाज़त👌देदो,
हमें🤵एक प्यारी💘सी शाम🌌सजाने की इज़ाज़त👌देदो,
हमें🤵कैद करलो आपकी🧕मोहब्बत💞के जाल में,
या हमें🤵आपको🧕मोहब्बत💘करने की इज़ाज़त👌देदो.
Happy😃Propose💐Day💘


Happy Propose Day 2023 |Happy Propose Day My Love


दीवानी💘हूँ तेरी🧕मुझे इंकार नही,🚫
कैसे कहदु की मुझे🤵तुमसे👉प्यार💖नही,🚫
कुछ शरारत तो तेरी🧕नजरो👁️में भी थी,
कुछ शरारत तो तेरी👉नजरो👁️में भी थी,
में🤵अकेली ही इसकी गुनेगार नही🚫


अगर दे सको उम्र भर मेरा साथ, तो मेरा प्यार कुबूल कर लो
अगर मुश्किलों में थामे रहो मेरा हाथ, तो मेरा प्यार कुबूल कर लो


अगर गलतियों🤔को माफ़🙏कर सको, तो मेरा🤵 प्यार💘कुबूल कर लो
अगर मुझसे🤵प्यार💘कर सको, तो मेरा🤵प्यार💖 कुबूल कर लो 


मेरी सारी हसरतें मचल गयी.
जब तुमने सोचा एक पल के लिए
अंजाम-ए- दीवानगी क्या होगी
जब तुम मिलोगी मुझे उम्र भर के लिए
हैप्पी प्रोपोज़ डे


तुझे जो छह दिल से है,
मगर लगता नहीं आज कहे पाउँगा,
यादें जो दास्ताँ बन गयी है,
इजहार करके मेरे नसीब को आजमाऊँगा


आँखें बंद करके अपने दिल से पूछो
क्या तुम्हें मैं पसंद हूँ, क्या तुम मेरे बनना चाहोगे ?
क्या तुम मेरा हाथ थामकर
मुझसे प्यार करना चाहोगे ?


ज़मीन के हर ज़र्रे को आफताब कर देंगे,
गुलशन के हर फूल🌺को गुलाब🌹कर देंगे,
एक👆पल भी ना🚫रह सकोगे हमारे🤵बिन,
आपकी🧕सब आदत हम🤵इतनी ख़राब कर देंगे
But plz be my valentine 


दिल💘की आवाज🗣️को इजहार-ए-इश्क💞कहते हैं,
झुकी निगाहों👁️को इकरार-ए-इश्क💘कहते हैं,
सिर्फ जुबां से कहना🗣️ही इजहार-ए-इश्क💞 मोहब्बत💘नहीं💖होती,
सिर्फ खामोशी🤔से मुस्कराने😃को भी इकरारे-ए-इश्क💘कहते हैं 


तारे🌌आसमान में ही चमकते हैं
बादल☁️इतने दूर हैं, फिर भी बरसते🌧️हैं
हम🤵भी कितने अजीब हैं, तुम🧕दिल💖में रहते हो
और हम🤵तुमसे🧕मिलने को तरसते हैं 


दिल करता हैं ज़िन्दगी तुझे दे दू,
ज़िन्दगी की सारी खुशियाँ तुझे दे दू,
दे-दे अगर तू मुझे भरोसा अपने साथ का,
तो यकीन मान अपनी सांसे भी तुझे दे दू
क्या तुम मेरी वैलेंटाइन बनोगी ?


एक अदा आपकी दिल चुराने की
एक अदा आपकी दिल में बस जाने की
चेहरा आपका चाँद सा
और एक जिद हमारी चाँद पाने की


लड़की🧕की नजरों👁️में नजाकत होती है
उसके इंकार में भी इजाजत👍होती है
हमेशा पीछे पड़ जाओ जब तक हाँ👌ना बोले
क्योंकी देर से हाँ👍करना लड़कियों🧕की आदत होती है।


Click here to read more

👇


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Advertisement