Type Here to Get Search Results !

Facebook

painful alone sad shayari in hindi”alone shayari in hindi

 painful alone sad shayari in hindi”alone shayari in hindi

हिंदी सैड शायरी दर्दनाक लाइनें,painful alone sad shayari in hindi,alone shayari in hindi, हिंदी में नए टूटा हुआ दिल शायरी, Images के साथ प्यार के लिए उदास शायरी, टूटा हुआ दिल शायरी, Emotional Status.कभी-कभी हम उदास या दुखी महसूस करते हैं और अपनी उदासी व्यक्त करना चाहते हैं। तो Hindi Sad Shayari सोशल नेटवर्क पर अपने भीतर के दुख को व्यक्त करने का सबसे अच्छा विकल्प है। इस पेज पर हमारे पास हिंदी में सैड शायरी का एक बड़ा संग्रह है। आप अपने मूड के अनुसार सभी प्रकार की शायरी चुन सकते हैं,और जहां चाहें वहां साझा(Share) कर सकते हैं।

दुखी होने के कई कारण होते हैं। और इन दिल के बोझों से आराम पाने का सबसे अच्छा तरीका है Sad Poem, दुखद शायरी, Love Status, गजल, मुक्ताल,और हिंदी उद्धरण पढ़ना। आप इस पेज पर Images के साथ बड़ी संख्या में शायरी पा सकते हैं।

painful alone sad shayari in hindi”alone shayari in hindi

painful alone sad shayari in hindi”alone shayari in hindi

"हर तन्हा रात🌌में एक नाम याद💘आता है,
कभी सुबह🌄कभी शाम याद💘आता है,
जब सोचते हैं कर लें दोबारा मोहब्बत,💘
फिर पहली मोहब्बत💘का अंजाम याद 💘आता है।"
😔😭😅🤣😂😪🤤

painful alone sad shayari in hindi”alone shayari in hindi


"उनके🧕इश्ककी💘पहचान अभी बाकी है,
नाम उसका🧕लवो पर है और मुझ👁️में जान🫀बाकी है,
वो हमे🧑‍💼देख कर मुँह फेर लेते है तो क्या हुआ,
कम से कम उनके🧕चेहरे की पहचान तो बाकि है।"
😔😭😅🤣😂😪🤤


painful alone sad shayari in hindi”alone shayari in hindi



यादो😅में कभी आप🧕खोये होंगे;
खुली आँखो👁️से कभी आप भी रोये😭होंगे;
माना हमे🧑‍💼आदत हैं, गम😭छुपाने की;
पर हँसते😀हुए कभी आप🧕भी रोये😭होंगे।
😔😭😅🤣😂😪🤤


painful alone sad shayari in hindi”alone shayari in hindi


मुझे🧑‍💼इतनी परेशानी😭क्यों देते हो?
जिसके कारण आज मैं🧑‍💼अराजक हूं।
इस दिल💘का हर हिस्सा आपके🧕लौटने का इंतजार कर रहा है,
मुझे🧑‍💼उम्मीद है कि आप🧕मेरे मन के इस मंदिर🛕में वापस आएंगे
और मेरे🧑‍💼जीवन को प्यार💘से भर देंगे।
😔😭😅🤣😂🤤🤣


painful alone sad shayari in hindi”alone shayari in hindi


 painful alone sad shayari in hindi”alone shayari in hindi


मेरी🧑‍💼मोहब्बत💘है वो कोई मजबूरी तो नही,🚫
वो मुझे🧑‍💼चाहे या मिल जाए, जरूरी तो नही,🚫
ये कुछ कम है के बसा है मेरी🧑‍💼सांसों में,
वो सामने हो मेरी🧑‍💼आँखों👁️के जरूरी तो नही!🚫
😔😭😅🤣😂😪🤤


एक दर्द😭छुपाए फिरते है बरसो से दिल💘में,
क्यों ना आज कह दू इस भरी महफ़िल👪में,
जिसको🧕अपना हमसफ़र समझता था,
वहीं कांटा बन गया आखिर मेरी🧑‍💼मंज़िल में।
😔😅😭🤣😂😪🤤



कभी सोंचतें थे की आपके🧕साथ अपनी ज़िन्दगी बिताएंगे,
आपके🧕साथ रह कर हम👍भी मुस्कुराएंगे,😀
कभी सोंचतें थे मोहब्बत💘अपनी चाँद🌜के पार ले जाएंगे,
लेकिन कभी ये नही🚫सोचा था की आप🧕हमे🧑‍💼इस तरह रुलायेंगे।😭
😔😭😅🤣😂😪🤤



सपनों से दिल💘लगाने की आदत नहीं🚫रही,
हर वक्त मुस्कुराने😀की आदत नहीं🚫रही,
ये सोच के कि कोई मनाने नहीं🚫आएगा,
अब हमको🧑‍💼रूठ जाने की आदत नहीं👁️रही।
😔😭😅🤣😂😪🤤


"मत पूछ सब्र की#इंतेहा कहां तक है
तू कर ले जुल्म उतना
मेरी🧑‍💼ताकत जहां तक है
वफ़ा की उम्मीद किसी और को होगी
हमे🧑‍💼तो ये देखना👁️है तू🌌बेवफा💔कहां तक है।"
😔😭😅🤣😂😪🤤


"मर कर तमन्ना जीने के किसे नही🚫होती,
रो🌄कर खुश😀होने की तमन्ना किसे नही🚫होती,
कह तो देते हैं जी लेंगे#अपनों👫के बिना,🚫
लेकिन अपनों🧕की तमन्ना किसे नही🚫होती।"
😔😭😅🤣😂😪🤤


कितनी दूर निकल आये हम🧑‍💼इश्क🫀निभाते निभाते,
खुद को खो दिया हमने🧑‍💼उनको पाते पाते,
लोग कहते है दर्द😭बहुत है तेरी🧕आँखों👁️में,
और हम🧑‍💼दर्द😭छुपाते रहे मुस्कुराते😀मुस्कुराते।😀
😔😅🤣😂😪🤤😭😅


फूलों🌺की महक चुराई नहीं🚫जा सकती,
सूरज🌞की किरणों🌄को छुपाया नहीं🚫जा सकता,
कोई फर्क नहीं🚫पड़ता कि आपका 🧕“आइटम” कितना “जक्का” है,
पर दुसरो का “आइटम” नहीं🚫भूल सकता..!!
😔😀😭😅🤣😂😪🤤


"बीच सफर में तुम🧕हमसे🧑‍💼अलविदा कह गये,
पहले अपना👫बनाया फिर पराया🧍कर गये,
जब जिंदगी#की जरूरत सी बन गये,
तभी वो हमसे🧑‍💼किनारा कर गये।"
😔😀😭😅🥲🤣😪🤤


painful alone sad shayari in hindi



"मेरी🧑‍💼खामोशियों😔में भी फ़साना ढूँढ़ लेती है,
बड़ी शातिर है ये दुनिया🌍बहाना ढूँढ़ लेती है,
हकीकत#ज़िद किये बैठी है चकनाचूर#करने को,
लेकिन ये आँख👁️फिर सपना सुहाना#ढूँढ़ लेती है।"
😔😀😅🤣😂😪🤤


"मोहब्बत💘में लाखों ज़ख्म खाए हमने,🧑‍💼
अफसोस उन्हें हमपर🧑‍💼ऐतबार नही,🚫
मत पूछो क्या#गुजरती है दिल💘पर,
जब वो कहते हैं हमे🧑‍💼तुमसे प्यार💘नही।🚫"
😔😅😭🤣😂😪🤤


जब भी मेरे🧑‍💼कब्र के पास से गुजरा,
तो कुछ देर ज़रा तुम🧕रुक जाना,
दिल💘पे हाथ रखकर अपने दिल💘को समझाना,
रोने😭न देना इन आँखों👁️को मेरी खातिर,
ये दिल💘पूछे तो, मुझे🧑‍💼बेवफा बतलाना.
😭😅😂🤣😭😪🤤


रोते😭रहे तुम🧕भी, रोते🤣रहे हम 🧑‍💼भी; कहते रहे तुम🧕भी और कहते रहे हम🧑‍💼भी; ना जाने इस ज़माने को हमारे इश्क़💘से क्या नाराज़गी🥺थी; बस समझाते रहे तुम🧕भी और समझाते रहे हम🧑‍💼भी।
🤣😭🤤😪😅😂


अजीब TARAHA से सोचा था GINDAGI के लिए,
JINA मरना था सिर्फ़ उसी के LIYE,
वो मुझे🧑‍💼तन्हा छोड़ गया तो YAKIN आया,
कोई नहीं🚫मरता किसी के लिए
😂😅😪🤤😭🤣

वो देता है दर्द😭बस हमी🧑‍💼को; क्या समझेगा वो इन आँखों👁️की नमी को CHAHANE वालों की भीड़ से घिरा है जो HAR वक़्त; वो MAHASUS क्या करेगा बस एक HAMARI 🧑‍💼 कमी को।
😭🤣🤤😪😪😅😂

मंजिल भी उसका🧑‍💼था, रास्ता भी उसका🧑‍💼था
एक मैं🧕ही अकेली थी, बाकि सारा काफिला भी उसका था
एक साथ👫चलने🏃की सोच भी उसका🧑‍💼था
और बाद में रास्ता बदलने🛣️का फैसला भी उसी🧑‍💼 का था
😂😅😪🤤🤣😭😂😅

JARA सी ज़िंदगी है, अरमान BAHUT हैं; हमदर्द नहीं🚫कोई, इंसान🧔बहुत हैं; दिल💘के दर्द😭सुनाएं तो किसको; जो दिल💘के करीब है, वो अनजान बहुत है!
😅😂😭🤣🤤😪🤣😂

इन आँखों👁️में सूरत तेरी🧑‍💼सुहानी है,
मोम🕯️की तरह से पिघल रही मेरी🧕जबानी है,
JIS तरह से सितम हुए थे हम🧕पर,
मर JANA चाहिये था,
पर JINDA है, ये बड़ी हैरानी है.
😂🤣😪🤤😭😂🤣


दिल💘की हालात बताई नहीं🚫जाती; हमसे🧑‍💼 उनकी🧕चाहत छुपाई नहीं🚫जाती; बस एक याद 💘बची है उनके🧕चले जाने🏃के बाद; हमसे🧑‍💼तो वो याद भी दिल💘से निकाली नहीं🚫 जाती।
🤣😂😭🤤😪😅🥲😭


GINDAGI हे सफर का सील SILA है ,
कोइ MIL गया तो कोइ बिछड़ GAYA है ,
जिन्हे माँगा था दिन🌞रात🎑दुआओ🙏मे,
वो बिना मांगे KISI और को MIL गया है|


जहाँ खामोश FIJA थी, साया भी न था; हमसा कोई KISI जुर्म में आया भी NA था! न जाने क्यों छिनी गई हमसे🧑‍💼हंसी;😀हमने🧑‍💼तो किसी का दिल💘दुखाया😭भी न था!
😭😅😪🤤😂🤣😭


जाने क्या मुझसे🧑‍💼यह ज़माना🌍चाहता है,
मेरा🧑‍💼दिल💘तोड़कर मुझे🧑‍💼ही हसना😀चाहता है,
जाने क्या बात झलकती है मेरे🧑‍💼चेहरे से,
हर शख्स मुझे🧑‍💼आज़माना चाहता है
😭🤣😂🤤😪😅

YAK पल में ज़िन्दगी भर की उदासी😔दे गया; वो जुदा💔होते हुए कुछ फूल🌹बासी दे गया; नोच कर शाखों 🐚के तन से खुश्क पत्तों का लिबास; ज़र्द ☁️ बाँझ रुत को बे-लिबासी दे गया।
😅😪🤤😂🤣


painful alone sad shayari in hindi


वो मुझ🧑‍💼से मिलने आया मुझे🧑‍💼दफनाने के बाद
वो भी उदास😔रहा बरसों मुझे🧑‍💼ठुकराने के बाद..
तुझे🧕टूट कर चाहने की गलती हम🧑‍💼करते रहे
वो खुशीया😀मनाते रहे मेरा🧑‍💼घर🏠जलाने के बाद
🤤😂🤣😭

सपना कभी साकार नहीं🚫होता
मोहब्बत💘का कोई आकार नहीं🚫होता
सब कुछ हो जाता👍है दुनिया🌍में
मगर दुबारा किसी से सच्चा💘प्यार नहीं🚫होता
😭🤣😂🤤😪

ग़म😔के दरियाओं से मिलकर बना है यह सागर🌊; आप🧕क्यों इसमें समाने की कोशिश करते हो; कुछ नहीं🚫है और इस जीवन में दर्द😭के सिवा; आप🧕क्यों इस ज़िंदगी में आने की कोशिश करते हो।
😔😅😪🤤😂🤣😭

मेरे दिल💘में न आओ वरना डूब🏊जाओगे; ग़म-ए-😭अश्कों के सिवा कुछ भी नहीं🚫अंदर; अगर एक बार रिसने लगा जो पानी;💧तो कम पड़ जायेगा भरने के लिए समंदर🌊।
😭🤣😂🤤😪😔😅

साँस🫁थम जाती है पर जान नहीं🚫जाती; दर्द😭 होता है पर आवाज़ नहीं🚫आती; अजीब लोग हैं इस ज़माने में ऐ दोस्त;👫कोई भूल नहीं🚫 पाता और किसी को याद नहीं🚫आती।
😭😅😔😪🤤😂🤣

painful alone sad shayari in hindi”alone shayari in hindi



GINDAGI देने वाले, MARTA छोड़ गये, APANAपन जताने WALE तन्हा छोड़ गये,JAB पड़ी जरूरत HAME🧑‍💼अपने हमसफर KI, वो जो साथ👫चलने WALE, रास्ता मोड़ GAYE.
🤤😪😔😅

GUNHA करके सज़ा से डरते हैं, JAHAR पी के दवा से DARTE हैं, दुश्मनों के सितम का खौफ नहीं🚫, हम🧑‍💼तो दोस्तों👫की वफ़ा से डरते हैं।
😭😅😔😪🤤😂🤣


ना पूछ मेरे🧑‍💼सब्र की इंतेहा कहाँ तक हैं, तू🧕 सितम कर ले, तेरी🧕हसरत जहाँ तक हैं, वफ़ा की उम्मीद, जिन्हें होगी उन्हें होगी, हमें🧑‍💼तो देखना है, तू बेवफ़ा💔कहाँ तक हैं।


हमें🧑‍💼न MOHOBBAT 💔मिली, न PYAR💘मिला, हमको🧑‍💼जो भी मिला BEWAFA💔यार मिला, अपनी🧑‍💼तो बन गई TAMASA जिंदगी, हर KOI अपने🧑‍💼मकसद का तलबगार मिला।
😭😅😔😪🤤😂🤣😭


उनकी🙏TASBIR को सिने से लगा लेते हैं, इस तरह JUDAI का गम😭मिटा देते हैं, KISI तरह कभी उनका जिक्र HO जाये तो, भींगी पलकों😭को HAM🧑‍💼झुका लेते हैं।
😭😅😔😪🤤😂🤣

हर बार MUJHE 🧑‍💼जख्म ए DIL💘ना दिया कर, तू🧕 MERI नहीं🚫तो मुझे🧑‍💼दिखाई ना दिया KAR, सच-झूठ TERI🧕आँखों👁️से हो जाता हैं जाहिर, क़समें ना खा, इतनी SAFAI ना दिया कर।
😭😅😔😪🤤😂🤣


आप🧕आँखों👁️से दूर दिल💘के करीब थे, हम🧑‍💼 आपके और आप🧕हमारे नसीब थे, न हम🧑‍💼 मिल सके, न जुदा हुवे, रिश्ते हम🧑‍💼दोनों के कितने अजीब थे।
🤣😂🤤😪😔😅

क्या करूँगा उसका INTEZAR कर के, जब चली गई वो MUJHE🧑‍💼बर्बाद कर के, SOCHAA था अपना🧑‍💼भी एक जहाँ HOGA, मगर MILI सिर्फ तन्हाई उनसे🧕PYAR💘कर के।
😭😅😔😪🤤😂🤣


ऐसा भी NAHI🚫की उससे🧕MILA दे कोई, कैसी हैं वो🧕BAS इतना बता दे KOI, सुखी👍हैं बरी DER से पलकों👁️KI जुवा, आज की RAAT🎑तो जी भर के रुला😭दे KOI.
😭😅😔😪🤤😂🤣

MERI🧑‍💼उजरी DUNIYA🌍को तू🧕आबाद न कर, BITE लम्हों को तू🧕FIR से याद💘न कर, एक कैद परिंदे🕊️का हैं TUMSE🧕यही KAHANA,मैं🧑‍💼भूल चूका हूँ उरना MUJHE 🧑‍💼फिर से आज़ाद न कर।
🤣😂🤤😪😔😅

झुकी😔HUI पलकों👁️से उनका DIDAR किया, सब कुछ BHULA के उनका🧕 INTEZAR किया, वो जान ही न🚫पाई जजबात MERE🧑‍💼, जिसे दुनियाँ🌍में मैंने सबसे ज्यादा PYAR 💘किया।
🤣😂🤤😪😔😅


हर पल DIL💘को बहला लेता हूँ, तन्हाई में खुद🧑‍💼 को ही दोस्त BANA लेता हूँ, YAAD उनको🧕करके MUSKURA 😀लेता हूँ, गुजरे लम्हों को फिर KARIB बुला लेता हूँ।
🤣😂🤤😪😔😅

 painful alone sad shayari in hindi”alone shayari in hindi


अपने DIL💘को अगर DUKHANA😭हैं, बहारों में अगर घर🏠JALANA हैं, PYAR💘करो एक BEWAFA से, अगर मोहब्बत🏠AJMANA हैं।
🤣😂🤤😪😔😅


हम🧑‍💼अपना DARD😭किसी को कहते NAHI🚫, वो सोचते हैं की HAM🧑‍💼तन्हाई सहते NAHI🚫, आँखों👁️ से आँसू😭निकले भी तो कैसे, क्योकि सूखे हुवे DARIYA कभी बहते नही🚫
😭😔😅🤤😪😂🤣


DUR तक तन्हाई का SAFAR हैं, न कोई साथी👫न हमसफर हैं, चलते हैं DIL💘के सहारे ये सोच कर, की AGLE ही मोड़ पे खुशियों😀का सहर हैं।
😭😔😅🤤😪😂🤣

और पढ़िए👇

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Advertisement